बाड़मेर। शहर के वार्ड संख्या 36 के बीएलओ मदन सिंह द्वारा रिश्वत की एवज में शराब पीने के लिए पैसे मांगे ना देने पर रंजिशवश के चलते डॉक्टर घेवरचंद लखारा को दुबारा क्वांरेन्टाईन कर दिया इसके चलते डॉक्टर ने सोमवार को जिला कलक्टर को ऑनलाइन ज्ञापन भेज कर कार्यवाही की मांग की। प्रार्थी ने ज्ञापन में बताया कि, मैं डॉक्टर घेवरचंद लखारा निवासी कर्मचारी कॉलोनी, बीएसएफ गेट नं. 4 के सामने वाली गली इंदिरा कॉलोनी बाड़मेर का निवासी हूं। 2 मई को मैं एसडीएम साहब बाड़मेर से परमिशन लेकर वृंदावन मथुरा यूपी से मेरे भाई डॉक्टर ओम प्रकाश को लेकर बाड़मेर आया संबंधित बीएलओ को इंफॉर्मेशन कर भाई के साथ में भी क्वांरेन्टाईन हुआ चूंकि पेशे से दोनों भाई डॉक्टर है हमने सरकार द्वारा बताई गई एडवाइजरी का पालन किया खुद को और परिवार से दूरी बनाकर क्वांरेन्टाईन पूरा किया इस बीच बीएलओ मदनसिंह जब भी हमें घर पर देखने आए तब शराब पीकर आते एवं अपशब्द बोल कर गाली गलौज कर चले जाते क्वांरेन्टाईन पूरा होने के बाद दिनांक 16 मई को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आदेश के अनुसार एक-दूसरे जिले में जाने वाले क्वांरेन्टाईन नहीं होंगे एवं दिनांक 11 मई को राजस्थान सरकार गृह विभाग द्वारा आदेश क्रमांक प.33, 2 गृह/ग्रुप-9/ 2019 में आगमन हेतु राज्य में एक-दूसरे जिले में जाने हेतु पास की आवश्यकता नहीं होगी इसी जानकारी के साथ में मेरे भतीज जो कि एलन में पड़ता है उसको लेने कोटा हाईवे गया जहां पर हैंगिग ब्रिज पर मेरा भतीजा आ गया एवं मैं उसको बिठाकर बाड़मेर ले आया मैं कर्फ्यू क्षेत्र में गया नही और भतीज तलवंड़ी रहता है जो कि रेड जोन से बाहर है यह जानकारी मैंने बाड़मेर आकर बीएलओ मदनसिंह को दी जिससे वो आग बबूला हो गए एवं अभद्र व्यवहार के साथ अपशब्द बोलने लगे एवं बताया यदि क्वांरेन्टाईन नहीं होना है तो मेरे को शराब के पैसे दो वरना 15 दिन आपको हॉस्पिटल नहीं जाने दूंगा जिससे आप मरीज नहीं देख पाओगे। इस बीच मेरे भाई डॉ. ओमप्रकाश ने समझाने की कोशिश की तो वैश्विक महामारी एक्ट एवं राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी। अभद्र भाषा का प्रयोग अपमानजनक शब्द कहे एवं मेरे को रंजिशवश दुबारा को क्वांरेन्टाईन कर दिया जो कि गलत है। एक जिले से दूसरे जिले में राज्य के अंदर कर्फ्यू रहित क्षेत्र में नहीं आता है। प्रार्थी ने जिला कलक्टर को ऑनलाइन ज्ञापन भेजकर कार्यवाही की मांग की।

Post a Comment

Previous Post Next Post

BALOTR

Top News

MALANI KI KHABAR